‘अल्लाह’ ने दी विधायक को धमकी, 3 करोड़ दो नहीं तो मारे जाओगे

6

उत्तर प्रदेश की प्रतापगढ सदर विधानसभा सीट से निर्वाचित विधायक संगम लाल गुप्ता से 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. उन्हें दस दिन के भीतर पैसा न पहुंचाने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. ये धमकी उन्हें हिंदी में एक चिठ्टी भेज कर दी गई है. जिसमें भेजने वाले का नाम ‘अल्लाह’ लिखा है.

विधायक संगम लाल गुप्ता को पहले भी मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. हालांकि अब इस मामले में संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक रंजन वर्मा ने मुकदमा दर्ज कर 2 टीम जांच के लिए लगा दी हैं. उनकी सुरक्षा में दो अतिरिक्त गनर भी तैनात किए गए हैं.

दरअसल, नगर कोतवाली इलाके के कटरा मेदनीगंज में अपना दल (एस) विधायक संगम लाल गुप्ता का कार्यालय है. जहां बीती रात अज्ञात बदमाशों ने उनके कार्यालय एक पत्र डाला और वहां से फरार हो गए. शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे जब विधायक का कार्यालय खुला तो कर्मचारियों की नजर वहां जमीन पर पड़ी एक चिट्ठी पर गई.

कर्मचारियों ने जब उसे खोलकर पढ़ा तो वहां हड़कंप मच गया. फौरन विधायक संगम लाल गुप्ता को इसकी जानकारी दी गई. विधायक ने तुरंत एसपी से मामले की शिकायत की. पूरे दलबल के साथ एसपी मौके पर जा पहुंचे और जांच में जुट गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here