मंदिर में मासूम बच्ची की बलि चढ़ाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

2

बिहार के नालंदा जिले में नरबलि की कोशिश का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां शख्स ने मंदिर में एक मासूम बच्ची की बलि चढ़ाने की कोशिश की. लेकिन बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने उसे बचा लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात नालंदा के खंदकपर नीलकंठ मंदिर की है. जहां एक शख्स रविवार की सुबह एक 4 वर्षीय बच्ची को लेकर मंदिर में पहुंचा. पहले उसने मंदिर में पूजा पाठ किया. फिर अचानक वह साथ आई मासूम बच्ची को बलि पर चढ़ाने की कोशिश करने लगा.

उसकी हरकत देखकर बच्ची जोर-जोर से रोने और चीखने लगी. उसकी आवाज़ सुनकर मंदिर के आस-पास रहने वाले लोग जब वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि आरोपी हाथ में एक तेजधार हथियार लेकर खड़ा था. वो बच्ची पर वार करने की तैयारी में था. लेकिन लोगों को आता देख आरोपी घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा.

लोगों ने उसका पीछाकर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. बच्ची की हालत ठीक नहीं थी, लिहाजा उसे इलाज के लिए नगर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी बच्ची को कहां से लाया और वो कौन है, इन सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here