बिहारः सुशासन में अपराधी मस्त, रालोसपा नेता की गोली मार कर हत्या

3

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के एक नेता की गोली मारकरहत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए. इस मामले के बाद विपक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला तेज कर दिया है.

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र की है. पुलिस के मुताबिक बुधवार कीमझाड गांव निवासी और कुशवाहा अस्पताल के संचालक प्रेमचन्द्र कुशवाहा अपने घर जा रहे थे. तभी सिरहा रोड के चोरमा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और वहां से भाग निकले.

गोली लगने से घायल हुए कुशवाहा को गंभीर हालत में स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उन्हें मोतिहारी रेफर कर दिया. जब उन्हें मोतिहारी ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई.मृतक रालोसपा के पकड़ीदयाल प्रखंड अध्यक्ष थे. घटना से आक्रोशित लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को सड़क पर उतर आए और पकड़ीदयाल के नेहरू चौक पर जाम लगा कर प्रदर्शन किया. बाद में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क से जाम हटाया.

पुलिस उपाधीक्षक डी.के. पांडेय ने गुरुवार को बताया कि पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. प्रथम दृष्टया भूमि विवाद के कारण हत्या की बात सामने आई है, पुलिस मामले की जांच के बाद ही साफ तौर पर कुछ बता पाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here