VIDEO: युजवेंद्र फोन पर सबसे ज्यादा बिजी, राहुल को शॉपिंग पसंद, जानिए टीम इंडिया के मजेदार राज

9

नई दिल्ली: टीम इंडिया तकरीबन 2 महीनों के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. सीरीज का आगाद हो चुका है और अब 6 दिसंबर से दोनों देशों के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच खेल रही है, लेकिन इसके साथ ही खिलाड़ी मस्ती भी कर रहे हैं.

हाल ही में बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर पेज से एक मिनट का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार रैपिड फायर सवालों के जवाब दे रहे हैं. इसमें क्रिकेटरों से किसे सबसे ज्यादा भूख लगती है, कौन सबसे अधिक शापिंग करता है जैसे सवाल पूछे गए हैं. इस वीडियो में क्रिकेटरों से जुड़ी मजेदार बातें सामने आईं. साथ ही इससे यह भी पता चला कि क्रिकेटर एक-दूसरे को कितना जानते हैं.

इस रैपिड फायर में सबसे पहला सवाल पूछा गया वह कौन सा क्रिकेटर है, जो कहीं भी सो जाता है? इस सवाल के जवाब में जसप्रीत बुमराह ने अपना नाम लिया. रोहित शर्मा ने भी अपना नाम लिया. केएल राहुल ने शिखर धवन का नाम लिया. दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या का नाम लिया और भुवनेश्वर कुमार ने मोहम्मद शमी का नाम लिया.

इसके बाद सवाल आया कि कौन आखिरी मौके पर प्लान कैंसिल करता है? इस सवाल का जवाब देते हुए जसप्रीत बुमराह ने मोहम्मद शमी का नाम लिया. रोहित शर्मा ने शिखर धवन, केएल राहुल ने ट्रेनर शंकर बासु, दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार ने बुमराह और शमी का नाम लिया.

हर वक्त किस क्रिकेटर को भूख लगती है? इस सवाल का जवाब देते हुए बुमराह ने ईशांत शर्मा का नाम लिया. रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत, केएल राहुल ने युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक ने अपना नाम और भुवनेश्वर कुमार ने ईशांत शर्मा का नाम लिया.

इसके बाद सवाल आया कि भूलने की आदत किस क्रिकेटर को है? इस सवाल का जवाब देते हुए जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा, रोहित शर्मा ने खुद अपना और शिखर धवन का, केएल राहुल ने रोहित शर्मा और शिखर धवन, दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार ने रोहित शर्मा का नाम लिया.

सबसे ज्यादा फोन पर वक्त कौन बिताता है? इस सवाल के जवाब में जसप्रीत बुमराह ने हार्दिक पांड्या का, रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का, केएल राहुल ने युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक ने युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार ने हार्दिक पांड्या का नाम लिया.

सबसे ज्यादा शॉपिंग कौन करता है? इसका जवाब देते हुए जसप्रीत बुमराह ने केएल राहुल, रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक, केएल राहुल ने अपना नाम, दिनेश कार्तिक ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार ने हार्दिक पांड्या का नाम लिया.

बता दें कि टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर तीन टी-20 की सीरीज 1-1 से ड्रा हो चुकी है और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच छह दिसंबर से शुरू हो रहा है. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. भारत का पहले अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया. पिछले दौरे पर महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया 0-2 से सीरीज हार गई थी. टीम इंडिया इस समय आईसीसी रैंकिंग में टॉप पर है और ऑस्ट्रेलिया बुरे दौर से गुजर रहा है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रस्ट ने कहा स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की अनुपस्थिति में भारत फेवरेट है,  लेकिन ऑस्ट्रेलिया घरेलू माहौल का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here