कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली तस्वीर आई सामने,मुंबई रिसेप्शन में उमड़े बॉलीवुड के कई दिग्गज

4

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की आज मुंबई में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी कर रहे हैं। उन्होंने बीते 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की। शादी में कपिल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। रिश्तेदारों के साथ जालंधर में रिसेप्शन करने के बाद अब कपिल आज मुंबई में ग्रैंड पार्टी कर रहे हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ मुंबई रिसेप्शन पार्टी बेहद खूबसूरत नजर आए। गिन्नी ने जहां व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी तो वहीं कपिल शर्मा ब्लैक सूट में दिखाई दिए। इसके बीच सितारों का पार्टी में शरीक होने का सिलसिला शुरू हो गया।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अनु मलिक कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंच। उनके अलावा मनोज वाजपेयी और सिंगर कैलाश खेर भी नजर आए।खबरों की मानें तो मुंबई के 5 स्टार होटल जे डब्ल्यू मैरियट में इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हो रही है। इस दौरान होटल को शाही अंदाज में सजाया गया है। कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के अलावा टेलीविजन हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। कपिल शर्मा के सितारों से करीबी रिश्ते रहे हैं। यह बात इनके चर्चित शो कॉमेडी सर्कस में भी नजर आ चुकी है। ऐसे में फिल्मी हस्तियों के शरीक होने की उम्मीद जताई जा रही है।

कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में अभिनेता अनिल कपूर भी पहुंच। खास बात यह है कि अनिल कपूर का 24 दिसबंर को जन्मदिन भी होता है। ऐसे में कपिल शर्मा की पार्टी में पहुंचकर उन्होंने पार्टी को और भी ज्यादा खास बना दिया। गौरतलब है कि रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और प्रियंका-निक की तरह कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से दो रिवाजों में शादी रचाई।कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई थी। शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर भी की थी । इसके बाद हुई पार्टी में कपिल हरे रंग की शेरवानी पहने नजर आए। वहीं कपिल की दुल्हन गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहना था। शादी के वेन्यू पर भारी सिक्योरिटी लगाई गई थी।कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में भले ही सलमान खान अभी न नजर आए हों, लेकिन उनके भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here