हार्दिक बोले- ‘गजब..का मारा है माही’, जवाब में धोनी ने कहा- ‘हम तो पंड्या का फैन बा’

3

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की जोड़ी मैदान पर कई बार कमाल दिखा चुकी है. इस बार दोनों खिलाड़ी एक ऐड कैंपेन में एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों का वह वीडियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में है जिसमें वे भोजपुरी और हिंदी भाषा में बातचीत करते दिख रहे हैं. इस दिलचस्प वीडियो को देखकर आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे.

ऐड में हार्दिक और धोनी एक पेड़ की शाखा पर बैठकर दूरबीन से स्टेडियम में चल रहे क्रिकेट मैच को देख रहे होते हैं. इसी दौरान पंड्या भोजपुरी लहजे में कहते हैं, ”गजब…का मारा है माही..”, तपाक से इसके जवाब में धोनी बोलते हैं, ”बक…हम तो पंड्या का फैन बा.” डायलॉग में आगे हार्दिक, धोनी से पूछते हैं, ”बिट्टू भैया, जब घर पर टीवी है तो काहे मैच वहां नहीं देखते…काहे लटके हैं यहां.” इस पर धोनी कहते हैं कि टीवी पर बाकी सब तो ठीक है, पर स्पेार्ट्स का अलग से (रिचार्ज) लेना पड़ता है.”

इसी बीच जब दोबारा पंड्या दूरबीन लगाकर स्टेडियम में चल रहा मैच देखते हैं और धोनी को बताते हैं, ‘हमका विश्वास ही नहीं हो रहा है….’ तब बिट्टू यानी धोनी कहते हैं कि बोलबे किये थे…नहीं टिकेगा तुमरा माही. दरअसल, यह विज्ञापन टीवी चैनल ग्रुप स्टार ने जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने वैल्यू पैक की जानकारी दी है. इस ऐड में धोनी और पंड्या ने आम दर्शकों की एक्टिंग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here