मामा ने भांजे को मारकर तुलसी के पौधे के नीचे दफनाया, यह था मामला

3

मामा की गर्लफ्रेंड से दोस्ती करना भांजे को भारी पड़ गया. मामा का जब इस बात की भनक लगी की उसके भांजे की दोस्ती उसकी गर्लफ्रेंड से हो गई है तो उसने अपने भांजे का कत्ल कर उसकी लाश को तुलसी के पौधे के नीचे छिपा दिया और पुलिस स्टेशन पहुंचा कर गुमशुदगी का केस दर्ज करा दिया. इसके कुछ दिन बाद अपने सारे नंबर बंद कर गायब हो गया.

9 अक्टूबर 2018 को एक शख्स ने द्वारका थाने में शिकायत दी कि उसने जब छत की मिट्टी हटाई तो उसके नीचे से उसे कंकाल मिला है. पुलिस ने शिकायत पर कत्ल का केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी. पुलिस की काफी मशक्कत पर पता लगा कि लाश 27 साल के जय प्रकाश नारायण की है. जय प्रकाश उड़ीसा का रहने वाला था और इसी मकान में वो अपने मामा के साथ किराए पर रहता था.

पुलिस ने फिर मामा विजयन माहाराणा के बारे में पता लगाना शुरु किया तो उसके सारे पुराने नम्बर बंद मिले. यहां तक की उसके घरवालों को भी नहीं पता था कि विजयन कहां पर है. इस बीच पुलिस को पता लगा कि विजयन ने 12 फरवरी को अपने भांजे जय प्रकाश के गुमशुदगी की शिकायत डाबरी पुलिस को दी थी, लेकिन वो पलट कर कभी पुलिस के पास नहीं गया. इस वजह से पुलिस का शक मामा विजयन पर गहरा गया. विजयन की तलाश में पुलिस की टीम ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश , पंजाब, उड़ीसा और विशाखापत्तनम में रेड की.

इस दौरान पुलिस विजयन के खास दोस्त तक पहुंच गई. तब तक पुलिस करीब 400 लोगों से पूछताछ कर चुकी थी. खास दोस्त से पुलिस को जानकारी मिली की विजयन हैदराबाद में हो सकता है, इसके बाद पुलिस की टीम हैदराबाद पहुंची और वहां विजयन की गर्लफ्रेंड की मदद से विजयन तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक विजयन हैदराबाद फिल्म सिटी में ऑडिशन दे चुका था और किसी तरह से वहां एंट्री लेने में जुटा था.

पूछताछ में विजयन ने पुलिस को बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भांजे की बढ़ती नजदीकी की वजह से उसने रात के वक्त पंखे के मोटर से वार कर उसकी हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए मकान मालिक से जाकर बोला कि तुलसी का पौधा लगाना है और इसी बहाने खूब मिट्टी डाल कर लाश को उसमें छिपा दिया और कुछ दिन तक वो उसी कमरे में रहा भी, लेकिन जब मकान खाली कर विजयन चला गया और मकान मालिक ने मिट्टी हटवाई तो नीचे से कंकाल निकला. पुलिस ने इस मामले में पहचान के लिए डीएनए टेस्ट भी करवाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here