MP: बीच सड़क लड़की से छेड़छाड़, चांटा मारा, बनाया अश्लील वीडियो

5

मध्य प्रदेश के दमोह में कुछ दरिदों ने एक लड़की के साथ अश्लील हरकत की और छेड़खानी का वीडियो भी बनाया. हालांकि, यह बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर हैं. यह वीडियो इतना शर्मनाक है कि इसे बिना एडिट किए नहीं देखा जा सकता और ना ही इसकी भाषा को जैसा का तैसा सुना सकते हैं.

वीडियो में दरिंदे लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश करते नजर आए और पीड़ित लड़की दरिंदों से रहम की भीख मांगती दिखी. इस दौरान लड़की के साथ मौजूद लड़के ने भी बार-बार माफी मांगी लेकिन बदमाशों ने उसकी एक न सुनी और लड़के की पिटाई कर दी. इसके बाद उन्होंने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. लड़का और लड़की प्रेमी-प्रेमिका बताए जा रहे हैं.

वीडियो में गुलाबी रंग की टी शर्ट पहने लड़के ने पहले लड़की को चांटा मारा इसके बाद लड़की के साथ मौजूद लड़के पर हाथ उठाया. फिर इसी दरिंदे ने लड़की के कपड़े उतारने की भी कोशिश की. इस वीडियो में 3 से 4 लोग दिख रहे हैं, लेकिन सबके चेहरे या तो साफ नहीं है या फिर ढके हुए हैं.

करीब 1 मिनट के इस वीडियो को बदमाशों ने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर वीएचपी और बीजेपी नेताओं ने दमोह के एसपी से मुलाकात कर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. दमोह पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पीड़ित लड़की की पहचान हो गई है. उसके बयान पर आगे की कार्रवाई होगी.

दमोह पुलिस ने उन लोगों को भी चेताया है, जो सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. पुलिस ने अभी ये साफ नहीं किया है कि ये वीडियो कब बनाया गया और आरोपी कौन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here