अभिषेक बच्चन को पसंद है ऐश्वर्या राय की ये रोमांटिक फिल्म, ऐसे किया था प्रपोज

2

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपने काम को लेकर ज्यादा हिट नहीं रहे लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ अफेयर और फिर शादी को लेकर वो खूब छाए रहे. मेगा स्टार बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 5 फरवरी 1974 को मुंबई में पैदा हुए अभिषेक बच्‍चन ने जे पी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम’ से अभिषेक को एक नई पहचान मिली. बतौर निर्माता अभिषेक को ‘पा’ के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका.

खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में अभिषेक ने शो के दौरान खुलासा किया कि उन्हें ‘हम दिल दे चुके सनम’ बहुत पसंद है. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की जोड़ी सलमान खान और अजय देवगन के साथ बनी थी.

सलमान ये रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ 20 अप्रैल 2007 में एक साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली थी. 2005 में फिल्म ‘बंटी और बबली’ के आइटम सॉन्ग कजरारे के दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई. 2007 में फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर वे एक-दूसरे के नजदीक आए और डेट करने लगे. ‘गुरु’ की सक्सेस पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया.

अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी जिनमें ‘सरकार’, ‘गुरू’, ‘युवा’, ‘बंटी और बबली’, ‘बोल बच्‍चन’ और कई फिल्मों में उन्‍होंने बेहतरीन अभिनय किया. उन्‍हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर फिल्‍मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया. पिछले साल रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से अभिषेक ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. इस फिल्म ने अभिषेक को फैंस के बीच फिर से हिट कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here