नेहा कक्कड़ कर बैठीं ‘अपना घाटा’, ट्रोलर्स ने गाने को बताया BJP का फायदा

2

नई दिल्ली: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद खासी चर्चा में हैं. इसको लेकर सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी. इसके साथ ही अब वह अपने नए सिंगिंग वीडियो ‘इसमें तेरा घाटा’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. माना जा रहा है कि नेहा ने यह गाना अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को डेडिकेटेड किया है. यूट्यूब पर जारी इस गाने के वीडियो को देख कुछ यूजर्स नेहा के लिए सिम्पैथी दिखा रहे हैं तो वहीं कई उनके मजे ले रहे हैं.

‘तू खींच मेरी फोटो’ और ‘लड़की ब्‍यूटीफुल’ जैसे गानों को आवाज देने वालीं नेहा कक्कड़ ने ‘तेरा घाटा’ सॉन्ग को अपनी आवाज दी है, साथ ही वीडियो में सोलो परफॉर्मेंस भी दी है. नेहा अब इसको लेकर कई यूट्यूब यूजर्स की तरफ से सिम्पैथी गेन कर रही हैं तो कुछ लोग उनके मजे ले रहे हैं.

वीडियो में सैफ्रॉन कलर (केसरिया रंग) के बैकग्राउंट को देखकर एक यूट्यूब सबस्क्राइबर ने कमेंट किया है कि इस कलर को देखकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) बहुत खुश हो जाएगी. इसके रिप्लाई में एक ने लिखा, ”बजरंग दल भी.” दोनों के अगेंस्ट एक शख्स ने लिखा कि तुम्हें यहां भी पॉलिटिक्स नजर आ रही है. यहां तो छोड़ दीजिए. पता हो कि बीजेपी और बजरंग दल के झंडे केसरिया व भगवा रंग के होते हैं.

इसके साथ ही मजाक उड़ाते एक शख्स ने लिखा, ”यह पेंटिंग कंपनी या कोई साड़ी कंपनी का विज्ञापन है ??” वहीं, सॉन्ग की लिरिक्स की तर्ज पर तुकबंदी करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”नेहा जी आपका कुछ नहीं जाता, इसमें हिमांश जी का घाटा.”    यूट्यूब पर 31 जनवरी को रिलीज किए गए ‘तेरा घाटा’ सॉन्ग वीडियो को अब तक 2.41 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पता हो कि इस गाने का मेल वर्जन म्यूजिशियन और सिंगर गजेंद्र वर्मा ने गाया है, जो पिछले साल का जबरदस्त हिट सॉन्ग रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here