बड़ी बहन के देवर से था प्रेम संबंध, रोड़ा बनने पर बहन ने नाबालिग भाई का गला रेता

2

ये प्यार नहीं, पागलपन की इन्तहा है जो इंसान को शैतान बना देता है. रोंगटे खड़े कर देने वाली ये घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर की है. जहां बड़ी बहन के देवर से अवैध संबंध में बाधक बनने पर छोटी बहन ने नाबालिग भाई का प्रेमी के साथ मिलकर गला रेत दिया.एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बेलघाट थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी 17 वर्षीय अरुण की 31 जनवरी की रात लाश मिली थी. उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था.

पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ी, तो रिश्तों को शर्मसार और रोंगटे खड़ी कर देने वाली हकीकत सामने आई. बेलघाट पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हत्याकांड में नामजद किए गए पांच लोगों ने अरुण की हत्या नहीं की थी.पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अरुण की सगी बहन पूजा और उसकी बड़ी बहन का देवर धर्मेंद्र निकले. सोमवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी निशानदेही पर ब्लेड, चाकू और दुपट्टा बरामद किया गया.

पूछताछ में पूजा और धर्मेंद्र ने चार साल से उनके बीच संबंध की बात स्वीकार की. पूजा ने बताया कि उसने अपने भाई का पहले गला काटा और प्रेमी ने उसे ले जाकर बाहर फेंक दिया. पूजा ने बताया कि जब उसे लगा कि उसका भाई जिंदा हो सकता है तो उसने शक में चाकू और ब्लेड से दोबारा भाई का गला काट दिया, इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. इस हृदय विदारक घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. पूरे शहर में इस घटना की चर्चा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here