ब्रेकफास्ट में निकला था कॉकरोच, AIR INDIA ने कहा- ‘इस घटना के लिए अपने यात्री से माफी मांगते हैं’

2

नई दिल्ली: भोपाल से मुंबई जा रही एयर इंडिया की एक उड़ान में एक यात्री को भोजन में कॉकरोच मिलने की घटना के दो दिन बाद सरकारी एयरलाइन ने इसके लिए माफी मांगी है. एयर इंडिया ने कहा है कि उसने इस मामले में आतंरिक रूप से सुधारात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है. एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, हम इस घटना के लिए अपने यात्री से माफी मांगते हैं, क्योंकि उन्हें भोपाल-मुंबई उड़ान के दौरान परोसे गए भोजन को लेकर खराब अनुभव का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में घोर लापरवाही का मामला सामने आया था, जहां एक यात्री को परोसे गए ब्रेकफास्ट में कॉकरोच पड़ा मिला. इसके बाद यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया और विमान के प्रबंधन को शिकायत दर्ज करवाई.
यात्री रोहित राज सिंह ने बताया था कि शनिवार (02 फरवरी) सुबह वह एयर इंडिया की फ्लाइट AI-634 में सवार होकर भोपाल से मुंबई के लिए सफर कर रहे थे. इसी दौरान उनको फ्लाइट में ब्रेकफास्ट परोसा गया तो उसमें कॉकरोच निकला. यह देखते ही यात्री ने क्रू मेंबर से शिकायत दर्ज कराई. इसके बावजूद उसने दूसरे यात्रियों को भी उसी तरह के पैकेट का नाश्ता परोस दिया.
इस बड़ी लावरवाही को लेकर यात्री ने फ्लाइट की कंप्लेंट कॉपी में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए क्रू मेंबर से सिग्नेचर करा लिए थे और इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद मामला सामने आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here