सीरियल रेपिस्ट निकला एल चापो, लड़कियों को बताता था ‘विटामिन’

4

दुनिया के सबसे बड़े ड्रग्स डीलर्स में शामिल एल चापो एक सीरियल रेपिस्ट भी था. उसने पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. पुलिस को पता चला है कि फरारी के दौरान भी उसने कई लड़कियों के साथ रेप किया था. दरअसल वो लड़कियों को विटामिन बताता है. उसका कहना है कि लड़कियों के साथ संबंध बनाने से उसकी उम्र बढ़ जाती है.

फिलहाल ड्रग्स माफिया जोकिन गजमन एल चापो के खिलाफ कई मामलों में ट्रायल चल रहे हैं. इस दौरान उसके बारे में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. उसकी काली करतूतों के बारे में जानकर जांच अधिकारी भी हैरान हैं. हाल ही में खुलासा हुआ है कि जब जोकिन गजमन पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों से भागता फिर रहा था उस दौरान भी उसने कई लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. वो उन लड़कियों को अपने लिए ‘विटामिन’ बताता था. उसके मुताबिक रेप करने से उसकी जिंदगी और स्वास्थ बेहतर होता था.

कोर्ट में ऐलेक्स सिफयुएंटिस नामक एक गवाह ने बताया कि कॉमरेड मारिया नाम की एक महिला जोकिन गजमन से लगातार बात करती थी. वो एल चापो को जवान लड़कियों की तस्वीरें भेजती थी. एल चापो उनमें से लड़कियों को चुनता था और पहाड़ियों पर मौजूद अपने खुफिया ठिकाने पर उन्हें बुलाता था. वो इस काम के लिए लाखों रुपये चुकाता था. ये गवाह एल चापो के साथ था. जब वह मेक्सिको पुलिस से बचने के लिए कैलिफॉर्निया की पहाड़ियों में छुपा हुआ था.

ऐलेक्स के अनुसार जोकिन गजमन एल चापो जवान लड़कियों को अपना विटामिन कहता था. वो कहा करता था कि उन लड़कियों से रेप करने में उसे जिंदगी मिल जाती है. ऐलेक्स सिफयुएंटिस ने अदालत में अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि उसने भी कई बार नाबालिग लड़कियों के साथ सेक्स किया था. पुलिस के मुताबिक सिफयुएंटिस करीब एक साल तक एल चापो के साथ रहा था.

उसकी गवाही पर एल चापो के वकील नकार रहे हैं. अमेरिकी जेल में बंद एल चापो के बारे में कई ऐसी बातें निकल कर सामने आई हैं. जिसे जानकर हर कोई हैरान है. गौरतलब है कि सिनालोआ कार्टेल नामक संगठन के प्रमुख जोकिन गजमन एल चापो को 2017 में मेक्सिको से अमेरिका प्रत्यर्पित किया गया था. उस पर ड्रग्स की तस्करी के संगीन आरोप हैं. फिलहाल उसके खिलाफ अमेरिका में कई मामले चल रहे हैं. इस सिलसिले में अधिकारी लगातार उससे पूछताछ कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here