Oppo F11 Pro का पॉप-अप सेल्फी कैमरा हुआ टीज, जानें अन्य खूबियां

2

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन Oppo F11 Pro 5 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी की तरफ से ट्विटर पर फोन का टीजर शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में नॉचलेस डिस्प्ले पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा. इसका डिस्प्ले 6.5 इंच का है. कैमरे की बात करें तो 48 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा होगा जिसमें सुपर नाइट मोड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है. इसकी मदद से अंधेरे में भी बेहतर फोटोग्राफी की जा सकती है. इस फोन में 8जीबी रैम दी गई है. टीजर में गेमिंग फीचर को भी शेयर किया गया है.

मीडिया में जारी प्रेस नोट के मुताबिक, 5 मार्च को मुंबई में होने वाले एक कार्यक्रम में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी और अन्य जानकारियों को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. रियर में डुअल कैमरे का इस्तेमाल किया गया है. जिसमें LED फ्लैश भी लगा हुआ है. सेकेंड्री रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी पॉप अप कैमरा कितने मेगापिक्सल का होगा इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है.

अन्य फीचर की बात करें तो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सिस्टम को यह फोन सपोर्ट करेगा. जैसे कि अभी तक इस ब्रांड के दूसरे स्मार्टफोन को देखा गया है, उस आधार पर उम्मीद लगाई जा रही है कि यह भी डुअल कलर टोन फिनिश में दिखेगा. कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि इसमें भी फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. Oppo F11 Pro का इंतजार इसके कैमरे की वजह से की जा रही है, क्योंकि इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here